सटोरिये ने बनवा रखा था प्रेस कार्ड, मोटरसाइकिल पर मिला चार पहिया वाहन का नम्बर

Share this post on:

पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए दर्ज किया मुकदमा

कानपुर, 28 जुलाई (हि.स.)। चमनगंज थाना पुलिस ने रविवार को जुआ व सट्टा खिलाने वाले शातिर अपराधी को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस को चकमा देने के लिए अपराधी ने मोटरसाइकिल में चार पहिया वाहन का नम्बर लिखवाने के साथ ही एक बड़े समाचार पत्र का कार्ड बनवा रखा था। अभियुक्त को छुड़वाने के लिए थाने में कई रसूखदारों के फोन से लेकर कई लोग भी पहुंचे, लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया। 

चमनगंज थाना प्रभारी रवि कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान दो युवकों को पकड़ा गया। पूछताछ व दस्तावेजों की जांच में मोटर साइकिल पर लिखा नम्बर चार पहिया वाहन का निकला। इस पर युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। तलाशी में उनके कब्जे से एक बड़े अखबार का आई कार्ड निकला, जिसे वह पुलिस पर रौब गांठने के लिए इस्तेमाल करता था। पुलिस के मुताबिक युवकों में शामिल कल्याणपुर निवासी अतीक खान और दूसरा शुभम पांडेय हैं।

 अतीक जुआरखाना व सट्टा खिलवाने का काम करता है। सटोरिये के पकड़े जाने की जानकारी पर थाने में कई लोग पहुंच गये। इसके साथ ही कई रसूखदारों के फोन भी इंस्पेक्टर के पास आते रहे। मामले को लेकर इंस्पेक्टर ने आलाधिकारियों को जानकारी देते हुए छानबीन की, जिसमें पता चला कि अतीक काकादेव में जुआखाना चलाता है और आईपीएल मैच में बड़ा सट्टा खिलवाने में अहम भूमिका में रहा है। इंस्पेक्टर ने बताया कि अतीक को गिरफ्तार करते हुए मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है जबकि दूसरे युवक पर किसी भी प्रकार को कोई आरोप न मिलने पर छोड़ दिया गया है। 

Share this post on: