लखनऊ: व्यापारी से पचास हजार लूटकर भाग निकले अपराधी 

News Posted on

लखनऊ, 07 अक्टूबर(हि.स.)।  हसनगंज थाना क्षेत्र में राधाकृष्ण कालोनी निवासी गल्ला व्यापारी अंकित अग्रवाल से तीन अपराधियों ने असलहे के बल पर पचास हजार रुपयों की लूट की और भाग निकले। व्यापारी की शिकायत पर थाने पर मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

डालीगंज रेलवे क्रासिंग के निकट राधाकृष्ण कालोनी के मोड़ पर सोमवार की देर रात्रि तीन अपराधी खड़े थे। तभी दुकान को बंद कर गल्ला व्यापारी अंकित अग्रवाल अपने कालोनी स्थित आवास पर आ रहे थे। तीनों अपराधियों ने उनको रोका और उनके हाथ से पकड़े हुए बैग को छीनकर फरार हो गये। 

लूट की घटना से आहत अंकित अग्रवाल ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर आयी पुलिस टीम ने आसपास के इलाकों में वाहन दौड़ाकर देखा लेकिन अपराधी हाथ नहीं लगे। देर रात्रि हसनगंज थाने पर अंकित की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया। मंगलवार की सुबह गल्ला व्यापारियों ने हसनगंज के प्रभारी निरीक्षक से मुलाकात कर अपराधियों के शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है। 

हसनगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक धीरेन्द्र प्रताप कुश्वाहा ने बताया कि लूट की वारदात करने वाले तीन अपराधी थे, जो कालोनी के मोड़ पर अंकित का इंतजार कर रहे थे। घटना करने के बाद तीनों भाग निकले। अंकित के बाइक के डिग्गी में रखा रुपया और उसके हाथ से छीने गये बैग को उन्होंने लूटा है। बैग में हिसाब किताब का रजिस्टर रखा था, जो अंकित के अनुसार बेहद महत्वपूर्ण है। वहीं पचास हजार के करीब की धनराशि लूटी गयी है। 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की है। वहीं अंकित के घर से मालूम हुआ है कि उनके दो नौकर कल छुट्टी पर थे। उनके पर भी पुलिस को शक है। पुलिस को मिली जानकारी में अंकित के आवास पर आने जाने की जानकारी उनके घर वालों के अलावा नौकरों को भी रहती थी। इस मामले का बहुत जल्द खुलासा किया जायेगा। 

How useful was this News?

Click on a star to rate it!

Average rating / 5. Vote count: