भाई-बहन की हत्या का खुलासा, पति सहित तीन गिरफ्तार

बिजनौर, 17 अगस्त (हि.स.)। भरी पंचायत में तमाम लोगों के सामने साले ने पिटाई कर दी थी। जिसका बदला लेने के लिए युवक ने साले की हत्या कर दी, जबकि पत्नी को अवैध संबंध के शक में मार डाला। पत्नी और साले का कत्ल करने वाले मुख्य हत्यारोपी सहित पुलिस ने तीन लोगों को दबोच लिया है। कातिल की निशानदेही पर आला कत्ल देशी रिवाल्वर भी बरामद कर लिया। पुलिस ने तीनों का चालान करते हुए जेल भेज दिया।

शनिवार को बिजनौर एसपी संजीव त्यागी ने भाई-बहन की हत्या का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि 08 अगस्त को विक्रम सिंह निवासी निजामतपुरा ने अपने बहनोई सोमपाल पुत्र रामौतार निवासी धमरौला के खिलाफ अपने भाई अरविंद और बहन जयवती हत्या कर देने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने साले और पत्नी का कत्ल करने वाले हत्यारोपी सोमपाल को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसे अपनी पत्नी जयवती के किसी और से संबंध की जानकारी मिली थी। साला अरविंद अपनी बहन का पक्ष करता था। एक बार पंचायत में साले अरविंद ने उसकी सभी के सामने पिटाई कर दी थी। जिसका बदला लेने की योजना बनाई। 

हत्या करने के लिए गांव रविदासनगर थाना नूरपुर निवासी कामिल से एक देशी पिस्टल और दस कारतूस खरीद लिए थे। 07 अगस्त की शाम बाइक से ससुराल निजामतपुरा आ गया। जहां मेले में साले अरविंद की साथ शराब पी। इसके बाद अरविंद की गोली मारकर हत्या कर दी। फिर अपनी पत्नी को मेला घुमाने के बहाने जंगल के रास्ते ले आया। जहां गर्भवती पत्नी जयवती की भी हत्या कर दी। इसके बाद बाइक को सलीम पुत्र अब्दुल खालिद निवासी हजरत नगर नूरपुर को दे दी। जिसने बाइक के पुर्जे पुर्जे अलग कर दिए थे। पुलिस ने टूटी फूटी बाइक सहित देशी पिस्टल भी बरामद कर लिया है। वहीं, हत्यारोपी सोमपाल सहित कामिल और सलीम को भी दबोच लिया। 

पत्नी ने संभाल कर रखा था मौत का समान

हत्या के इरादे से ससुराल पहुंचे सोमपाल ने पिस्टल अपनी पत्नी को जयवती को लाकर दे दिया था। जयवती को मालूम नहीं था कि जो पिस्टल लाकर उसके पति ने दिया है, वह उसी से हत्या कर देगा। जयवती ने पिस्टल को घर में छुपाकर रख दिया। मेला देखने गया तो सोमपाल पिस्टल ले गया था। 

How useful was this News?

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this news.

As you found this news useful...

Follow us on social media!