डीएचएफएल मामले में ऊर्जा मंत्री को घेरने के लिए कांग्रेस ने लगाये पोस्टर

Congress Party’s national spokesperson and UPCC media in-charge Rajiv Tyagi launches poster on the PF scam in UPPCL

लखनऊ, 08 नवम्बर (हि.स.)। ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा को डीएचएफएल मामले में घेर रही यूपी कांग्रेस कमेटी ने एक पोस्टर लॉच किया है। इस पोस्टर को गुरुवार की देर रात तक जागकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह चिपकाया। कांग्रेस कार्यकर्ता डीएचएफएल मामले को जनता के बीच ले जाना चाहते हैं। 

कांग्रेस के प्रदेश मीडिया प्रभारी राजीव त्यागी ने बताया कि उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू का सवालों के भरा हुआ पोस्टर उन लोगों ने शहर में लगाया है। शक्ति भवन पर रात्रि पहर पोस्टर लगाते हुए उनको ध्यान आया कि डीएचएफएल मामला अब जनता के बीच मुद्दा बन चुका है। उन्होंने बताया कि अजय कुमार लल्लू ने लगातार डीएचएफएल मामले को लेकर अपनी बातों को रखा है। वे लगातार बोल रहे हैं जिस पर ऊर्जा मंत्री की तरफ से उन्हें मानहानि का नोटिस भी भेजा गया है। नोटिस का हम जवाब देंगे, तभी तक कांग्रेस का पोस्टर जवाब देगा। यह पोस्टर शक्ति भवन और शहर के अन्य हिस्सों में कार्यकर्ताओं द्वारा चिपकाया जा रहा है। 

डीएचएफएल मामले पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू लगातार प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री को घेरने में लगे हुए है। वहीं अभी तक भाजपा की ओर से इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया गया है। न ही मुख्यमंत्री की तरफ से कुछ बोला गया है। 

How useful was this News?

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this news.

As you found this news useful...

Follow us on social media!