मुम्बई : भाजपा नगर सेवक समेत परिवार के 5 लोगों की हत्या

News Posted on

मुम्बई, 07 अक्टूबर (हि.स.)। जलगांव जिले के भुसावल शहर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नगर सेवक रविंद्र खरात के परिवार पर अज्ञात व्यक्तियों ने रविवार रात को हमला कर दिया। हमले में पांच लोगों की मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार रविवार रात को रविंद्र खरात भुसावल शहर स्थित समता नगर परिसर में अपने घर के बाहर बैठे थे। तभी दो लोगों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। गोली की आवाज सुनकर उनके भाई सुनील बाबू राव खरात बाहर आए। हमलावरों ने उन पर भी गोली चला दी। सुनील खरात जान बचाने के लिए बगल वाले घर में घुस गए, वहां पर भी हमलावर उनका पीछा करते हुए पहुंच गए। हमलावरों ने चाकू से सुनील खरात का गला काट दिया। हमलावरों ने बाद में रविंद्र खरात के दोनों बेटे रोहित और प्रेम सागर के साथ उनके एक दोस्त पर भी चाकू से हमला बोल दिया। तीनों बुरी तरह से घायल हो गए।

हमले के बाद तीनों को तत्काल जलगांव सिविल अस्पताल में भर्ती कराने ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। इस घटना में रविंद्र की पत्नी भी घायल हो गईं जिनका इलाज चल रहा है। घटना में भाजपा के नगर सेवक रविंद्र खरात, भाई  सुनील बाबू राव खरात और दोनों बेटे रोहित और प्रेम सागर तथा उनके दोस्त की मौत हो गई।

पुलिस ने घटना के बाद तीन लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

How useful was this News?

Click on a star to rate it!

Average rating / 5. Vote count: