माफिया अतीक के बेटे उमर की गिरफ्तारी को सीबीआई का छापा

Share this post on:

लखनऊ, 01 अगस्त(हि.स.)।  देवरिया जेल में व्यापारी मोहित से जबरन कम्पनी लिखवाने के मामले में माफिया अतीक के बेटे के विरुद्ध गैरजमानती वारंट जारी होने पर सीबीआई टीम ने उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की। 

गुजरात के अहमदाबाद में जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के बेटे उमर के खिलाफ व्यापारी मोहित गुप्ता मामले में गैर जमानती वारंट जारी हुआ है। इसके बाद सीबीआई की एक टीम फरार उमर की गिरफ्तारी के लिए प्रयागराज से लेकर लखनऊ तक छापेमारी कर रही है। उमर की गिरफ्तारी के लिए सीबीआई की टीम ने लखनऊ के आशियाना, गोमती नगर इलाके में अलग-अलग समय पर छापेमारी की। उमर के न मिलने पर टीम के सदस्यों के हाथ खाली रहे।  

बता दें कि मोहित गुप्ता को लखनऊ से ही अपहरण कर देवरिया जेल ले जाया गया था, जब मोहित ने माफिया अतीक के विरुद्ध जबरदस्ती उसके कम्पनियों को हथियाने का आरोप लगाया था। मोहित की तहरीर पर अतीक और उसके लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया था। 

इस मामले को सु्प्रीम में कोर्ट के आदेश पर सीबीआई को दे दिया गया था। तभी से सीबीआई लखनऊ मामले की जांच में जुटी रही और बाद में एफआईआर दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगी हुई है। 

Share this post on: