तीन तलाक से पीड़ित महिला की मां ने खाया जहर, भर्ती 

मथुरा, 08 सितम्बर (हि.स.)। कोसीकलां थाना में कई दिनों से तीन तलाक की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए एक महिला थाना और पुलिस अधिकारियों के कार्यालय का चक्कर काट रही है। न्याय न मिलने पर पीड़ित महिला की मां ने रविवार को जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे आनन-फानन में जिला अस्पताल भर्ती कराया।

समरीन के पति नाजिम ने करीब एक माह पूर्व उसे तीन तलाक दे दिया। तलाक के बाद वह अपने मायके कोसीकलां कस्बे में मां के साथ रह रही है। पीड़ित महिला का आरोप है कि पति द्वारा तीन तलाक देने के बाद जब मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाना पहुंची तो वहां के पुलिस कर्मी उसे टरका रहे थे। उसने थाना, क्षेत्राधिकारी और एसपी के कार्यलाय व आवास पर भी मिलने के लिए पहुंची, लेकिन अधिकारियों ने उससे मिलने से साफ मना कर दिया। एसएसपी से पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत दर्ज करायी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

रविवार को पीड़ित समरीन की मां फरीदा ने पुलिस प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाकर जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ी तो कोसीकलां पुलिस ने उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। समरीन का आरोप है कि महिला दरोगा पिछले एक माह से कार्रवाई करने की बजाय उसके द्वारा टरकाया जा रहा है। एसएसपी ने भी उसकी फरियाद नहीं सुनी, इसी बात से आजिज होकर मां ने यह कदम उठाया है। 

How useful was this News?

Click on a star to rate it!

Average rating / 5. Vote count: