आईसीआईसीआई बैंक लूट में थानेदार समेत पांच पुलिस कर्मी निलंबित,सीसीटीवी फुटेज में कैद हुये चारों बदमाशों की तलाश जारी

लापरवाही बरतने पर थानेदार समेत पांच पुलिस कर्मियों को निलंबित किया गया

CCTV footage of a bank robbery released by the Police

अम्बेडकरनगर, 28 अगस्त (हि.स.)। जनपद के टाण्डा थाना क्षेत्र स्थित आईसीआईसीआई बैंक में हुई तकरीबन 38 लाख की लूट का सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने बुधवार को जारी किया है। इसमें चार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने उन बदमाशों की तलाश तेज कर दी है। इसके अलावा एसपी ने थानेदार समेत पांच पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है। 

टाण्डा थाना क्षेत्र की छज्जापुर पुलिस चौकी स्थित आईसीआईसीआई बैंक से दिनदहाड़े लाखों की लूट की वारदात को अंजाम बदमाशों ने दिया था। पुलिस ने बैंक के कैशियर विनीत रघुवंशी की तहरीर पर 38 लाख 37 हजार 300 रुपये की लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया। तहकीकात की गई और सीसीटीवी फुटेज में यह सामने आया है कि इस लूट में चार बदमाश शामिल है। लूट की वारदात को अंजाम देने के दौरान चार  बदमाशों  में से तीन ने हेलमेट पहन रखा, जबकि एक बदमाश ने रुमाल से अपना मुंह ढक रखा था। पूरी घटना ढाई से तीन मिनट के अंदर अंजाम दे दी गयी। इससे पुलिस यह आशंका जताई रही है कि बदमाश स्थानीय होने की संभावना जताई जा रही है। पुलिस महानिरीक्षक अयोध्या मंडल संजीव गुप्ता टाण्डा में ही कैम्प किये हुये हैं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अपराधियों  के सम्बन्ध में महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे है। बदमाशों को पकड़ने के लिए सात टीमों का गठन किया गया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

थानेदार समेत पांच निलंबित 

इस घटना के बाद पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार मिश्र ने टाण्डा थाना प्रभारी बृजेश सिंह, छज्जापुर चौकी प्रभारी राधेश्याम तिवारी और चैकी में तैनात सिपाही धनन्जय सिंह, राजेश चैरसिया और राजू यादव को निलंबित कर दिया गया है। बृजेश की जगह आलापुर थानेदार को टाण्डा थाना का नया थानेदार बनाया है। 

How useful was this News?

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this news.

As you found this news useful...

Follow us on social media!